JITO BANGALORE - DIWALI CARNIVAL

JITO BANGALORE - DIWALI CARNIVAL

जीतो बंगलोर के सानिध्य में इस बार भी दिवाली कार्निवल,एक शाम जीतो परिवार के संग का शानदार आयोजन कार्निवल के संयोजक ललित करबावाला  के निर्देशन में पूर्ण तैयारी के साथ सुसम्पन्न हुआ।  जीतो बंगलोर के चैयरमेन पारस भंडारी और मंत्री रणजीत सोलंकी तथा जीतो अपैक्स के वरिष्ठ सदस्यों तेजराज गुलेच्छा, प्रकाश सिंघवी,रमेश हरण,राजेंद्र जैन,श्रीपाल खींवसरा,महेश नाहर,अशोक सालेचा की गरिमामय उपस्थिति में जीतो के करीब 950 सदस्य सपरिवार आमंत्रित थे, 2000 परिवारिक सदस्यों ने समूचे आयोजन का लुत्फ़ उठाया ..
ललित करबावाला ने बताया कि फ़्लैश मोब नामक जीतो कार्यकारिणी सदस्यों की सपत्नीक रंगारंग नृत्य प्रस्तुति से चार चाँद लग गए। अंतराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त एरियल ड्रमर्स की प्रस्तुति में जहां रोमांच  चरम पर था तो इस नायाब अद्भुत प्रस्तुति को समूची जनता अपलक निहारती रही। इंडियन आइडल फेम के कलाकार राजदीप चटर्जी द्वारा अपने पूर्ण लाव लश्कर के साथ सुरीले गायन की प्रस्तुति ने समूची जनता जनार्दन को थिरकने पर मजबूर कर दिया। कार्निवल में उपलब्ध भव्य स्टाल्स पर बच्चो और बड़ो सभी का तांता लगा रहा और समूचे फन गेम्स तथा विभिन्न स्टाल्स का सभी ने खूब आनंद उठाया। एनर्जी ग्रुप की अनूठी नृत्य प्रस्तुति ने भी सब का मन मोह लिया।
जीतो के मीडिया संयोजक सज्जन राज मेहता ने बताया कि समूचे आयोजन को भव्यता प्रदान करने में दिवाली कार्निवल समिति के कोर सदस्य अनिल संकलेचा, अशोक नागोरी , कमल पुनमिया, गौतम जैन, जीतमल  जैन, सज्जन राज मेहता, सुरेश सोलंकी का विशेष सहकार रहा । पारस भंडारी ने बताया कि प्रिंसेस गोल्फ में आयोजित इस दिवाली कार्निवल में जीतो और जीतो प्लस बंगलोर के समस्त सदस्य सपरिवार के साथ सालाना जलसे के रंगारंग कार्यक्रम को जीतो बंगलोर की कार्यकारिणी और जीतो अपैक्स के बंगलोर के निर्देशको ने ही प्रायोजित किया .  सम्मलेन एक सेतु है जिससे परस्पर स्नेह और समन्वय में जबरदस्त वृद्धि होती है तथा समस्त सदस्य परिवारों की सक्रिय भागेदारी से समूचा आयोजन भव्य रहा तथा स्वरुचि भोज का भी सभी ने आनंद लिया। उपाध्यक्ष सुमन पिरगल,कुशल गुलेच्छा,कोषाध्यक्ष जयंतीलाल बॉलर,सह कोषाध्यक्ष टी सी मेहता ने सभी अतिथिओ की आवभगत में मुख्य भूमिका निभाई।